Tuesday, December 15, 2020

EPS 95 PENSIONERS | 65 लाख EPS 95 पेंशनधारकों के लिए मा. C.S.PRASAD REDDY, CHIEF COORDINATOR, SOUTHERN REGION, द्वारा बहोत ही जरुरी सन्देश

EPS 95 MINIMUM PENSION 7500 NEWS | EPS 95 HIKE NEWS


प्रिय ईपीएस 95 पेंशनर्स,

सी. एस .प्रसाद रेड्डी मुख्य समन्वयक दक्षिणी क्षेत्र द्वारा सभी ईपीएस 95 पेंशनरों को सूचित कर खुश हैं, कि राष्ट्रीय संघर्ष समिति  के आयोजन सचिव श्री मुरली कृष्ण ने पिछले 10 दिनों के दौरान 4 अलग-अलग जगहों पर बैठकें आयोजित की हैं और एनएसी गतिविधियों और हमारे पेंशनरों के बीच जागरूकता पैदा की है। माननीय प्रधान मंत्री के समक्ष भी मांगें रखी गईं और विस्तार से बताया गया।



विजयवाड़ा, तेनाली गुंटूर और आंध्र प्रदेश के सिंगारायकोंडा में बैठकें आयोजित की गईं। बाद में उन्होंने एनएसी की हालिया घटनाओं के बारे में एनएसी की जिला समिति की ओर से पर्चे छापने का विचार विकसित किया है।



ये पर्चे तीन जिला समितियों द्वारा मुद्रित किए गए थे और उन पेंशनरों के बीच वितरित किए गए थे, जो स्मार्टफोन की प्रक्रिया नहीं करते हैं। पेंशनर्स इस पर्चे को पढ़कर बहुत खुश हुए जो स्थानीय भाषा तेलुगु में छपा है और माननीय प्रधान मंत्री के स्तर पर हमारे मुद्दों को उठाने और एक और सभी को बेहतर वित्तीय लाभ प्राप्त करने की योजना के लिए आभार व्यक्त किया।

इस गतिविधि के अलावा, श्री मुरली कृष्णा ने अपने स्कूटर से दिल्ली, और दक्षिण भारत और देश के अन्य क्षेत्रों में यात्राएं कीं, जिस पर हमारी मांगें अटकी रहीं, जिससे भारत के नागरिकों में जागरूकता पैदा हुई।



वह अपने भाई श्री मुरली कृष्ण के प्रयासों की सराहना करते हैं। उनके द्वारा किया गया कार्य प्रशंसनीय और सराहनीय है। भगवान उसे और उसके परिवार के सदस्यों को आशीर्वाद दे।


 

0 Post a Comment:

Post a Comment