Saturday, November 21, 2020

EPS 95 Pensioners Latest News: EPS 95 न्यूनतम पेंशन 7500 बढ़ोतरी के लिए बरेली मण्डल की बैठक संपन्न, किया जोरदार प्रदर्शन

राष्ट्रिय संघर्ष समिति बरेली मण्डल की बैठक दिनांक 19 नवम्बर 2020 को पुराने रोडवेज बस स्टैंड पर संपन्न हुई। इस बैठक की अध्यक्षता श्री राम लाम्बा जी ने की। बैठक में जिलाध्यक्ष श्री सुधीर उपाध्याय ने अपने विचार रखे और कहा की दीपावली पर हमें पूर्ण आशा थी, की हमारी ईपीएस 95 पेंशन बढ़ोतरी हो जाएँगी, लेकिन हमें सरकार की ओर से निराशा मिली। अब हमें एकजुट होकर सदस्ता अभियान चलाना है। अधिक से अधिक पेंशनर्स को राष्ट्रिय संघर्ष समिति का सदस्य बनाना है। और राष्ट्रिय नेतृत्व के अनुसार 30 नवम्बर 2020 तक पेंशनवृद्धि होने की प्रतीक्षा करनी है। यदि सरकार ईपीएस 95 पेंशनर्स की मांगे उक्त दिनांक तक नहीं मानती है तो संघर्ष के लिए तैयार रहना, बरेली में जोरदार आंदोलन होगा। 


जिला अध्यक्ष बरेली , श्री सुधीर उपाध्याय ने पेंशनर्स को अवगत कराया की किसी पेंशनर्स को कोई समस्या ईपीएफ बरेली में है तो अगवत अवश्य कराये। क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त से मिलकर उनका निराकरण जरूर करवाया जायेंगा।


सभा को सम्बोधित करते हुए प्रांतीय संयोजक श्री कौशल किशोर चतुर्वेदी ने भारत सरकार की हठ धर्मिता की निंदा की और आशा व्यक्त करते हुए कहा की मथुरा की सांसद श्रीमती हेमा मालिनी जी के प्रयाश असमर्थ नहीं होंगे और माननीय प्रधानमंत्री जी भी मार्च 2020 में किये गए आश्वाशन को पूरा करेंगे।


राष्ट्रिय संघर्ष समिति बरेली की इस बैठक में दर्जनों पेंशनर्स ने भाग लिया और सरकार व श्रममंत्री के हठ धर्मिता रवैये के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की , श्रममंत्री के नाम से मुर्दाबाद और इंकलाब जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए। राष्ट्रीय संघर्ष समिति की बरेली मंडल की मीटिंग में पिछले महीने 19 अक्टूबर की मीटिंग से पेंशनरों की संख्या काफी अधिक रही।


0 Post a Comment:

Post a Comment