Tuesday, October 13, 2020

EPS 95 NAC NEWS | देश के 65 लाख EPS 95 पेंशनर्स के लिए NAC के प्रमुख कमांडर अशोक राऊत जी का संदेश | NAC Chief Com. Ashok Rautji Message

EPS 95 MINIMUM PENSION HIKE NEWS | EPS 95 NAC NEWS | EPS 5 HIGHER PENSION UPDATE


दिनांक 12 अक्टूबर 2020 देश के 65 लाख पेंशनधारकों के लिए जो की ईपीएस 95 योजना के तहत पेंशन प्राप्त करते उन सभी ईपीएस 95 पेंशनधारकों के लिए राष्ट्रीय संघर्ष समिति (NAC)के राष्ट्रिए अध्यक्ष मा. कमांडर श्री अशोक राउत जी ने सभी को एक अच्छा संदेश दिया है।

मा. श्री अशोक राउत जी द्वारा सभी पेंशनधारकों से कहा गया है प्रत्येक पेंशनभोगी भाई और बहन को संयम बरतना चाहिए। साथ ही आगे मा. श्री कमांडर अशोक राउत जी ने बताया है की किसी भी प्रकार के संदेह से बचें। अन्य संदेशों से गलतफहमी पैदा होती है। ऐसा संदेश संगठन को भी नुकसान करता है। आगे उन्होंने सभी पेंशनधारकों को अवगत किया की कुछ लोग अभी जब राष्ट्रिय संघर्ष समिति के प्रयासों की वजह से हमारी मांगे पूरी होने का समय आया तो इसका श्रेय अपने फायदे के लिए लेना चाहते है ऐसे लोगो से सावधान रहने का भी मा. कमांडर श्री. अशोक राउत जी द्वारा कहा गया है।

 

साथ ही उन्होंने कहा की कोर्ट नाम पर कुछ लोग पेंशनधारकों से पैसे भी मंगाते है तो ऐसे लोगो से भी सावधान रहने की जरुरत है और उन्हें पैसे न देने के लिए भी मा. कमांडर श्री. अशोक राउत जी द्वारा कहा गया है।आगे ईपीएस 95 पेंशन बढ़ोतरी के सन्दर्भ उनके द्वारा बताया गया है की उन्हें पूरा विश्वास है की 4 मार्च 2020 को मा. संसद सदस्य हेमा मालिनीजी अगुवाइ में मा. प्रधान मंत्री जी की साथ बैठक संपन्न थी बैठक में मा. प्रधान मंत्रीजी द्वारा उन्हें आश्वासन दिया गया है। मा. कमांडर श्री. अशोक राउत जी द्वारा पूर्ण विश्वास से कहा गया है उनका काम जल्द ही होगा।मोदीजी है मुमकिन है।

मा. कमांडर श्री. अशोक राउत जी के निर्देशों के अनुसार निराश हुए बिना संगठन के साथ सिथ दे और सहयोग करें। कृपया संदेश का अनुसरण करें।



अंत में, देश के 65 लाख सभी पेंशनभोगी भाइयों और बहनों की ओर से अध्यक्ष श्री राउत साहब को शुभकामनाएँ ऐवम कोटी नमस्कार। आप आगे बढो हम आपके साथ हैं ।

जय हिन्द। 

यह संदेश अधिक संख्या में पहुंचने का अनुरोध किया गया है।

CLICK HERE FOR HINDI VIDEO

LICK HERE FOR ENGLISH VIDEO 



0 Post a Comment:

Post a Comment