Sunday, September 20, 2020

EPS 95 PENSIONERS LATEST NEWS | सभी 65 लाख EPS 95 पेंशनधारकों के लिए संसद में पेंशन बढ़ोतरी के विषय में जरुरी संदेश

EPS 95 PENSION 7500+DA HIKE | EPS 95 HIGHER PENSION NEWS | EPS 95 PENSION LATEST NEWS 


संसद में पेन्शनर के पेन्शन विषय रजुआत।

दिनांक 20.09.20

टीवी समाचार चैनलों, दैनिक समाचार पत्रों से अनुरोध।

गुजरात के ईपीएस 95 योजना मे समाहित सभी जिलों में सभी यूनियनों, संगठन, महासंघों, औद्योगिक श्रमिकों यूनियनों, केंद्रीय समितियों और अध्यक्षों, मंत्रियों और सदस्यों और अपने-अपने तरीके से संगठन की भावना से काम कर रहे प्रतिनिधि को अनुरोध किया है।


अध्यक्ष, राष्ट्रीय आंदोलन समिति, बुलढाणा, महाराष्ट्र के हिंदी संदेश के अनुसार, वर्तमान लोकसभा के वर्तमान सत्र के दौरान गुजरात के प्रत्येक जिले से संसद सदस्य द्वारा लिखित और मौखिक प्रस्तुति की जानी चाहिए। उसके लिए, वर्तमान सत्र के दौरान उनसे जिस तरह से जाना जाता है, उसके अनुसार प्रतिनिधित्व प्राप्त करना बहुत महत्वपूर्ण है।

विशेष रूप से, स्थानीय समाचार चैनलों पर आमने-सामने साक्षात्कार करके रजुआत की जाए । हमारी पेंशन तनाव की आवाज टीवी चैनलों के माध्यम से प्रस्तुत की जानी चाहिए। संदेश भारत सरकार के लोकसभा के वर्तमान सत्र के दौरान दिया जाना चाहिए।


संदेश संक्षिप्त विवरण

मेरा नाम ..............................................है। मैंने 35 से 40 साल तक सेवा की। 40 साल के लिए मेरे वेतन से रु। 417 से रु। 551 प्रति माह काटा गया है। हालांकि, ईपीएस 95 योजना वर्तमान में 300 रुपये से 2,500 रुपये की पेंशन प्रदान करती है। इतनी पेन्शन से दूध और सब्जियों की मूल्य भी पुराण नही होता है। अब मेरी उम्र भी 60 से 80 से अधिक है।

वर्तमान लोकसभा के वर्तमान सत्र के दौरान हमारी पेंशन की लिखित और मौखिक प्रस्तुति करने के लिए, हमारे निर्वाचन क्षेत्र के सांसदों को व्यक्तिगत रूप से एक लिखित आवेदन प्रस्तुत किया गया है।


आज, हम विनम्रतापूर्वक टीवी, मीडिया, समाचार चैनलों के प्रबंधकों से अनुरोध करते हैं। हम आपसे पुनः अनुरोध करते हैं कि इस संदेश को सभी मीडिया के माध्यम से लोकसभा में संसद के सदस्यों तक पहुँचाएँ।
जय हिन्द। भारत माता की जय ।

आर सी पटेल तथा बी के चौहान, माधापर भुज-कच्छ, गुजरात 

इस संदेश को ज्यादा से ज्यादा ईपीएस 95 पेंशनधारको को तक शेयर करे पहुचाये। शेयर के बटन निचे है। 

फोटो प्रतीकात्मक

0 Post a Comment:

Post a Comment